राम मंदिर निर्माण के लिए चेतन्य काश्यप परिवार द्वारा 1 करोड़ रूपए का समर्पण

रतलाम । श्री श्री 1008 श्री नर्मदानन्द बापजी की 12 ज्योतिर्लिंग की 12 हजार किलोमीटर की पदयात्रा सम्पन्न होने पर चम्पा विहार में आयोजित कार्यक्रम चेतन्य काश्यप विधायक रतलाम ने अपने परिवार की ओर से अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण हेतु 1 करोड़ रूपए का समर्पण किया। उन्होंने इस राशि का चेक पूज्य बापजी एवं महामण्डलेश्वर स्वामी चिदम्बरानन्द सरस्वतीजी महाराज के माध्यम से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांत कार्यवाह शंभु गिरीजी, प्रांत प्रचार प्रमुख विनय दीक्षितजी एवं विभाग प्रचारक आशुतोष शर्माजी को सौंपा। इस अवसर पर शहर के अन्य प्रमुख दानदाताओं द्वारा भी राशि समर्पित की गई।
श्री नर्मदानन्द बापजी एवं महामण्डलेश्वर स्वामी श्री चिदम्बरानन्द सरस्वतीजी महाराज द्वारा सभी दानदाताओं का अभिनन्दन किया गया। पदयात्रा समापन के कार्यक्रम में विधायक श्री काश्यप के परिवार ने 1 करोड़ की राशि का समर्पण किया। वहीं निमंत्रण बिल्डर्स के अनिल पिपाड़ा एवं विजय जैन ने 51 लाख, ओम अग्रवाल परिवार की ओर से मंगल अग्रवाल ने 11 लाख, ललित पटवा, राजेश पगारिया व रूपेश पिरोदिया ने संयुक्त रूप से 11 लाख, कांतिलाल कटारिया परिवार ने 11 लाख 11 हजार 111 रूपए एवं डॉ. राजेश शर्मा परिवार की ओर से शिवांग शर्मा ने 11 लाख रूपए के चेक समर्पित किए है।
इस अवसर पर विधायक श्री काश्यप ने कहा कि श्री श्री 1008 श्री नर्मदानन्द बापजी की पदयात्रा कीर्तिमान के रूप में सम्पन्न हुई है। यह रतलाम के लिए गौरव का विषय है। इस यात्रा के माध्यम से रतलाम का नाम पूरे देश एवं विश्व में चर्चित हुआ है। उन्होंने कहा कि संतों से ऐसा आशीर्वाद मिले कि रतलाम के हर व्यक्ति को शहर का नाम रोशन करने का अवसर प्राप्त हो। श्री काश्यप ने कहा कि अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर निर्माण का मार्ग प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदीजी द्वारा न्यायिक प्रक्रिया का पालन करते हुए प्रशस्त करवाया गया है। भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए राशि का समर्पण का अवसर पूर्वजों के आशीर्वाद एवं परिवार के पूण्योदय से प्राप्त हुआ है। राशि का समर्पण हमारे लिए राष्ट्रीय गौरव का विषय है।