Uncategorized खेतिहर धार्मिक रतलाम

प्रेस क्लब जावरा द्वारा कोराना योद्धा श्री साहू का किया सम्मान

जावरा(अभय सुराणा ) । संकट के समय मे घर परिवार की परवाह किये बिना सेवा करना अभिनंदनीय है।नर सेवा नारायण सेवा का भाव लेकर सेवा में सतत लगे रहना वंदनीय है।वैश्विक बीमारी कोरोना के इस दौर में शहर थाना प्रभारी श्री प्रमोद साहू ने अपनी समस्त टीम के साथ सक्रियता से सेवा की वो प्रशसनीय है।
उक्त विचार प्रेस क्लब परामर्शदाता अभय सुराणा ने प्रेस क्लब जावरा द्वारा प्रमोद साहु के स्थानांतरण के विदाई एवं कोरोना योद्धा सम्मान प्रदान करने के अवसर पर व्यक्त किये ।इस अवसर पर प्रेस क्लब अध्यक्ष संजय चोधरी ने कहा कि लॉकडाउन में जिस ततपरता से आपने कार्य किया लोगों के दिलो में आपकी श्रेष्ठ सेवक की छवि देखने को मिली है।निश्चित रूप से आप कोरोना के खिलाप एक योद्धा की तरह मैदान में डटे रहे।
इस अवसर पर आपको कोरोना योद्धा का अभिनंदन पत्र प्रदान किया । विनोद अग्रवाल ने कविता से पुलिस महकमे की प्रसंशा की । थाना प्रभारी श्री प्रमोद साहू ने कहा कि मेरा कार्यकाल भले ही 1 वर्ष से भी कम रहा हो लेकिन मैंने अपना कार्य पूरी ईमानदारी व निष्ठा के साथ वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन लेकर पूर्ण करने का प्रयास किया है मेरी सफलता में आप सभी पत्रकार साथियों का भी समय-समय पर योगदान रहा है मैं जावरा की अच्छी स्मृतियों को कभी भुला नहीं पाऊंगा।इस अवसर पर प्रेस क्लब सचिव राजकुमार हरण ने स्मृति चिन्ह प्रदान किया उपाध्यक्ष मोइन भाई ,कोषाध्यक्षनाहरू मोहम्मद, विनोद अग्रवाल, युसूफ अली बोहरा बंसीलाल पोरवाल आदि उपस्थित थे। उक्त जानकारी मीडिया प्रभारी राजेन्द्र श्रोत्रिय ने दी।