Uncategorized खेल रतलाम

14 करोड़ की लागत से बनेगा स्पोर्ट्स काम्पलेक्स – विधायक काश्यप

निवेश क्षेत्र की स्वीकृति पर जिला ओलंपिक संघ ने अभिनंदन किया

रतलाम। 1800 हेक्टेयर क्षेत्र में 1800 करोड़ की लागत से विकसित होने वाले प्रदेश के दूसरे निवेश क्षेत्र की स्वीकृति दिलाने पर जिला ओलंपिक संघ ने विधायक चेतन्य काश्यप का अभिनंदन किया। इस मौके पर श्री काश्यप ने शहर विकास के लिए किए जा रहे कार्यों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि सैलाना रोड़ पर नंदलई फंटे के निकट 5 हेक्टेयर भूमि खेलकूदों के लिए आरक्षित कराई गई है। इसमें 14 करोड़ की लागत से स्पोर्ट्स काम्पलेक्स बनाया जाएगा।
श्री काश्यप ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने रतलाम के समीप 8 लेन एक्सप्रेस वे के आसपास 1800 हेक्टेयर क्षेत्र में जिस विशेष निवेश क्षेत्र को विकसित करने की घोषणा की है उससे 24000 से अधिक लोगों को रोजगार मिलने की उम्मीद है। इससे शहर की दशा और दिशा दोनों बदलेगी। कोरोना के कारण चीन से कपड़ा व्यवसाय की भारत में विकसित होने की जो परिस्थितिया बनी है, उन्हीं को दृष्टिगत रखते हुए निवेश क्षेत्र का विकास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि रतलाम में मेडीकल कॉलेज बनने से रतलाम ही नहीं आस-पास के सभी जिलों को स्वास्थ्य की बेहतर सुविधा मिली है। रतलाम जल्द ही पुन: मालवा का प्रमुख व्यापारीक एवं औद्योगिक केन्द्र बनेगा।
जिला ओलंपिक संघ ने आरंभ में श्री काश्यप का साफा पहनाकर एवं शाल ओढ़ाकर अभिनंदन किया। संघ के अध्यक्ष बलवंत भाटी ने संबोधित किया। समारोह का संचालन संघ के सचिव अनुज शर्मा द्वारा किया गया। इस दौरान भाजपा जिला महामंत्री मनोहर पोरवाल, देवेन्द्र वाधवा, पप्पू मेहता, राजा राठौर, प्रभु सोलंकी, विशाल शर्मा, जितेन्द्र राठौर, दिनेश शर्मा, सुभाष भाटी, निलेश राजोरिया, आर.सी. तिवारी, पंकज अग्रवाल, अंकित भाटी, अमन भाटी, रजत भाटी, विरेन्द्र गुर्जर सहित अन्य खिलाड़ीगण मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *