Uncategorized रतलाम

आंचलिक पत्रकार संघ के जिला पदाधिकारी की घोषणा के साथ ही रतलाम ग्रामीण ब्लॉक अध्यक्ष बने नारायण चौधरी, शीघ्र ब्लाक कार्यकारिणी की करेंगे घोषणा

जावरा (अनमोल सुराणा)। मध्यप्रदेश आंचलिक पत्रकार संघ के प्रदेशाध्यक्ष रमेश टाक के निर्देश पर रतलाम जिले के रतलाम ग्रामीण ब्लाक आंचलिक पत्रकार संघ के सम्मैलन में ब्लाक अध्यक्ष की नियुक्ति हुई जिसमें नारायण चौधरी की ब्लाक अध्यक्ष की घोषणा की गई जिसका सभी सदस्यों ने करतल ध्वनि से समर्थन किया।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संध के प्रदेशाध्यक्ष रमेश टाक एवं विशिष्ट अतिथि जिलाध्यक्ष संजय चौधरी,महामंत्री रमेश सोनी थे, कार्यक्रम की अध्यक्षता उज्जैन संभागाध्क्षय अभय सुराणा ने की । कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों द्वारा मॉ सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलन के साथ हुआ। अतिथियों का स्वागत ब्लाक के पत्रकारगणों व उपस्थित गणमान्यजनो ने किया। प्रदेशाध्यक्ष टाक की अनुशंसा पर संभागीय अध्यक्ष अभय सुराणा ने प्रितमनगर ब्लाक के अध्यक्ष की घोषणा करते हुए उनका स्वागत कर उन्हें नियुक्ति पत्र प्रदान किया।
साथ ही जिलाध्यक्ष संजय चौधरी ने जिला स्तरीय पदाधिकारियों की घोषणा करते हुए उन्हें नियुक्ति पत्र प्रदान किए। इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष रमेश टाक ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि आंचलिक पत्रकार संघ प्रदेश भर में वृहद स्तरीय संगठन हैं जिसमें हजारों कलमकारों का समावेश है । संभागाध्यक्ष अभय सुराणा ने संगठन को गतिशील और समय-समय पर गतिविधियों को संचालित करते हुए पत्रकारों के हित में सदैव अग्रणी रहते हुए अपनी सेवाएं प्रदान करने के लिए तत्पर रहने की बात कहीं। जिलाध्यक्ष संजय चौधरी ने संगठन के विस्तार और अधिक से अधिक पत्रकारों को संगठन से जोडऩे की बात पर जोर दिया ।
महामंत्री रमेश सोनी ने कलमकारों को संबोधित करते हुए उनके हित में निर्णय लेने के लिए अपनी बात रखी साथ ही उन्होंने पत्रकारों को बताया कि उनके किसी भी प्रकार के अविलम्बित कार्य को पूर्ण करवाने में सदैव अग्रणी रहने की बात कहीं उन्होंने कहा कि आधी रात को भी किसी कलमकार को कुछ परेशानी आने पर सूचना दें उनकी समस्याओं का त्वरित समाधान करने हेतु हरसंभव प्रयास करेंगे। पत्रकारों के अधिकारियों द्वारा कार्य सम्पादित नहीं करने पर वे संपर्क करें तो कन्धे से कन्धा मिलाकर उनके कार्य को अंजाम देने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम को हिम्मत मेहता,रमेश श्रीश्रीमाल,रमेश गोयल,नारायण चौधरी,नन्दकिशोर दडिंग,तथा राकेश आड़ा,नितेश शर्मा तथा अन्य कलमकारों ने भी संबोधित किया।
यह थे उपस्थित
इस अवसर पर रमेश टाक प्रदेशाध्यक्ष,संभागाध्यक्ष अभय सुराणा,जिलाध्यक्ष संजय चौधरी, महासचिव रमेश सोनी,अब्दुल सलाम खोकर, शैलेन्द्र कोठारी, हरीश चौहान,रमेश श्रीश्रीमाल,दिलीप कर्णधार,महेंद्र कुमावत,हिम्मत मेहता,रमेश गोयल,नन्दकिशोर दडिंग राकेश आड़ा,नरेंद्र टाक,शंकरलाल बोरीवाल,रौनक जैन,निलेश जैन,श्याम पुरोहित,लाखनसिंह राजावत,धर्मैन्द्र चौहान,नारायण चौधरी,वलीमोहम्मद मंसूरी, मनोज जैन,नवीन टाक,दीपक राठौड, संतोष केरावत,यशवंत सिंह चौहान, सुनील टाक,मोहम्मद आसिफ़ कमेड,गोविंदराम भूरिया कमेड़, धर्मराज डाबला,जय पाटीदार बडग़ाँवा,तेजालाल जाट, जानकीलाल राव,कमलेश पँवार,जितेन्द्र प्रजापत धामनोद,महेश शर्मा, श्रीराम शर्मा, विरेन्द्र शर्मा,तेजेन्द्रसिंह शक्तावत,नितेश शर्मा,सुनीतादेशमुख,आदि उपस्थित थे।
मध्यप्रदेश के सबसे वृहद स्तरीय संगठन बनने पर कलमकारों में सरगर्मियां तेज हो गई है इसी तारतम्य में बडऩगर तथा आप पास के क्षेत्र से बडी संख्या में सम्मैलन में शामिल हुए पत्रकारों को संबोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष रमेश टाक की अनुशंसा तथा संभांगाध्यक्ष अभय सुराणा के निर्देश व जिलाध्यक्ष संजय चौधरी की सहमति पर महासचिव रमेश सोनी ने बडऩगर ब्लाक में शंकरलाल बोरीवाल को अध्यक्ष पद हेतु घोषणा की जिसका सभी पत्रकारों ने समर्थन करते हुए पूरजोर स्वागत किया।
जिलाध्यक्ष ने पदाधिकारियों तथा कार्यकारिणी सदस्यों के नाम की घोषणा की
जिलाध्यक्ष संजय चौधरी ने अपनी कार्यकारिणी में पदाधिकारियों तथा कार्यकारिणी सदस्य की घोषणा करते हुए नवनियुक्त पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए ।
जिलाध्यक्ष संजय चौधरी, उपाध्यक्ष रमेश गोयल, तेजेन्द्र सिंह शक्तावत,अब्दुल सलाम खोखर,रउफ खान पिपलोदा, दिलीप कर्णधार, प्रदीप बाफना बड़ावदा,पुनमचन्द धाकड़ केरवासा जावरा,रुपचंद पांचाल,रेवास जावरा,विमल कटारिया सैलाना,रमेश श्रीश्रीमाल नामली,
महासचिव रमेश सोनी, कोषाध्यक्ष नन्दकिशोर दडिंग, सचिव हरिश चौहान,संगठन सचिव महेंद्र कुमावत,संयुक्त सचिव शैलेंद्र कोठारी,मिडिया प्रभारी नीतेश शर्मा,सदस्यता प्रभारी संजय चौहान कार्यकारिणी सदस्य डॉ ओपी जोशी, आदि महासचिव रमेश सोनी ने बताया कि अभी तक नामली, धामनोद तथा ग्रामीण ब्लाक में पदाधिकारियों की नियुक्ति की जा चुकी है शीध्र ही शेष ब्लॉकों में नियुक्तियां कर दी जाएगी।
संचालन तथा आभार
कार्यक्रम का संचालन अब्दुल सलाम खोकर तथा आभार नवनियुक्त अध्यक्ष नारायण चौधरी ने किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *