Uncategorized राज्य

कलेक्टर श्री सिंह द्वारा कोविड-19 के संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम के लिए की जा रही तैयारियों का जायजा

झाबुआ | कलेक्टर श्री रोहित सिंह ने शुक्रवार को जिले में कोविड-19 के संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम के लिए की जा रही तैयारियों की समीक्षा हेतु झाबुआ, मेघनगर तथा थांदला का भ्रमण किया। श्री सिंह ने झाबुआ में गोपालपुरा स्थित कीड़ा परिसर जनजातीय कार्य विभाग, मेघनगर तथा थांदला में स्थित आईटीआई परिसर का जायजा लिया और कोरोना वायरस के संक्रमण के बचाव एवं रोकथाम के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। श्री सिह ने थांदला में सिविल अस्पताल का भी निरीक्षण किया। साथ ही कोरोना पॉजीटिव पाए गए व्यक्तियों के माईक्रो कन्टेनमेंट जोन का भी निरीक्षण किया।
कलेक्टर श्री सिंह ने जिला चिकित्सालय में चल रहे मरम्मत कार्य का जायजा लिया इस दौरान श्री सिंह ने मरम्मत कार्य शीघ्र पूर्ण कराने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए इसके बाद उन्होंने चिकित्सालय के वार्ड का अवलोकन किया तथा मरीजों से रूबरू चर्चा की और मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी ली। श्री सिंह ने कोविड-19 के संक्रमण के बचाव एवं रोकथाम के लिए सभी आवश्यक प्रबंध करने के निर्देश मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को दिए।
आपके साथ मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत एवं नोडल अधिकारी श्री सिद्धार्थ जैन, पुलिस अधीक्षक श्री आशुतोष गुप्ता, सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग श्री प्रशांत आर्य, अनुविभागीय दंडाधिकारी झाबुआ श्री सोहन सिंह कनास, अनुविभागीय दंडाधिकारी मेघनगर श्री एल एन गर्ग, अनुविभागीय दंडाधिकारी थांदला सुश्री ज्योति पऱते सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *