Uncategorized खेतिहर राज्य

कोरोना के बावजूद ट्रक एवं बस ऑपरेटर्स की माँगों पर सरकार सहानुभूतिपूर्वक करेगी विचार- परिवहन मंत्री श्री राजपूत

चैक पोस्ट से शिकायत मिलने पर की जायेगी कार्रवाई

भोपाल । परिवहन एवं राजस्व मंत्री श्री गोविन्द सिंह राजपूत ने सागर में गुरुवार को ट्रक एवं बस ऑपरेटर्स के पदाधिकारियों से उनकी माँगों पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि कोरोनो संक्रमण के बावजूद सरकार उनके साथ है। उनकी माँगों के संबंध में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के साथ चर्चा कर ट्रक एवं बस ऑपरेटर्स को हर संभव रियायत देने का प्रयास किया जायेगा।
श्री राजपूत ने कहा कि चैक पोस्टों पर किसी भी प्रकार की परेशानी वाहनों को नहीं होगी। शिकायत मिलने पर संबंधित चैक पोस्ट पर तैनात अमले के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण का प्रभाव सभी क्षेत्रों एवं उद्योग धंधों पर पड़ा है, जिससे प्रदेश का राजस्व संग्रहण भी प्रभावित हुआ है। कोरोनो के खिलाफ लड़ाई निरंतर जारी है और कब तक लड़ना है, यह भी ठीक से नहीं कहा जा सकता। इसके बावजूद सरकार आप लोगों का हर संभव सहयोग करने का प्रयास करेगी। प्रदेश की अर्थ-व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिये आप लोगों का सहयोग भी आवश्यक है।
बैठक में परिवहन आयुक्त श्री मुकेश जैन, अतिरिक्त परिवहन आयुक्त श्री अरविन्द सक्सेना एवं संयुक्त परिवहन आयुक्त श्री संदीप भूरिया सहित वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।