Uncategorized रतलाम

बदमाशों के हौसले बुलंद एक ही क्षैत्र में दूसरी बार की मंडी व्यापारी से लूट की वारदात, दिनदहाडे आंखो में मिर्ची झोंककर मंडी व्यापारी से नौ लाख रूपए लुटे

रतलाम। आज दोपहर में बैंक से मंडी जा रहे मण्डी व्यापारी के साथ महू रोड़ स्थित प्रताप नगर ब्रिज के यहां अज्ञात बदमाशों ने आंखो में लाल मिर्ची झोंककर नौ लाख रूपए की लूट कर ली। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अनाज मण्डी व्यापारी लक्ष्मीनारायण पिता नन्दकिशोर जायसवाल 48 नि.रत्नेश्वर रोड, मण्डी में भुगतान करने के लिए बैैंक से नौ लाख रु. लेकर मण्डी की ओर जा रहा था। दोपहर करीव सवा दो बजे के आसपास प्रताप नगर ब्रिज से उतरते समय, दो पहिया वाहन पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने उसकी आंखों में लाल मिर्च का पावडर डाल दिया और उसकी रुपए वाली थैली छीन कर मौके से फरार हो गए। लूट की घटना के बाद जैसे-तैसे व्यापारी मण्डी पहुंचा और मण्डी मे मौजूद लोगों को जानकारी दी फिर आनन-फानन में उक्त व्यापारी को जिला चिकित्सालय लाया गया जहां उसका उपचार चल रहा है । समाचार लिखे जाने तक पुलिस अधिकारी वारदात की जानकारी लेने हेतु जिला चिकित्सालय पहुंच चुके थे।
उल्लेखनीय है कि उक्त क्षैत्रमें पूर्व में भी घटना घटित हो चुकी है जब किसी मण्डी व्यापारी के साथ लूट की वारदात को आरोपियों ने अज्ञाम दिया है । साथ ही यह आश्चर्यजनक बात है कि उक्त प्रतापनगर ब्रिज के ठीक पास ही जिला कलेक्टरोट और जिला पुलिस अधीक्षक का ऑफीस भी है और वहीं ब्रिज के पास ही ऑफीसर रेसीडेंस क्षैत्र है फिर भी अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि उन्होंने बैखौफ होकर उसी क्षैत्र में इस वारदात को अंजाम दे दिया है । वहीं एक चर्चा यह है कि उक्त घटना के बाद मंडी व्यापारियों में एक डर का माहौल बन चुका है कि कहीं भविष्य में उनके साथ भी कहीं ऐसा कोई घटना घटित ना हो जाएं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *