Uncategorized रतलाम

प.रे.क. के उम्मीदवारों द्वारा किया जा रहा जनसम्पर्क

रतलाम । दाहोद में आज हमारे दोनो प्रत्याशी श्री विमल सिंह और वर्तमान डायरेक्टर श्रीमती इन्दु सिन्हा और दाहोद पी आर के पी की पूरी टीम ने सुबह इलेक्ट्रिकल विभाग मेन्स,टी आर डी साउथ, टी आर डी नॉर्थ, मुख्य चिकित्सालय, दाहोद वर्कशॉप में जनसंपर्क किया गया। दोपहर में आरोग्य विभाग(॥द्ब) और स्टोर विभाग में भी दोपहर में रतलाम की पी आर के पी की पूरी टीम, हमारे माननीय महामंत्री शिवलहेरी शर्माजी ने भी जनसंपर्क बड़े ही जोश के साथ किया, और शाम को गेट मीटिंग भी हुई, दाहोद वर्कशॉप में जिस जोश के साथ कर्मचारियों का रुझान देखने को मिला।
प.रे.क. परिषद के महामंत्री श्रीशिव लहरी शर्मा जी के सफल नेतृत्व में इस जनसंपर्क का आयोजन किया गया !जिसमें रतलाम और दाहोद की पूरी टीम जो इस आयोजन को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं इसमें मुख्य रूप से विमल सिंह जी और दाहोद वर्कशॉप के पूरे टीम ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया और शानदार प्रदर्शन किया गया।
दाहोद वर्कशॉप प.रे.क. परिषद के शाखा सचिव मिश्रा ने भी पदाधिकारी के साथ भरपूर जोश के साथ जनसंपर्क किया गया । रतलाम मंडल अध्यक्ष
श्री सुरेश मीणा, बीएमएस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एसएन शर्मा, संतोष सिन्हा का भरपूर सहयोग और समर्थन और नेतृत्व रहा ,ये जानकारी इन्दु सिन्हा द्वारा दी गई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *