Uncategorized खेतिहर राज्य

दिव्यांगजनों के नि:शक्तता प्रमाण-पत्र हेतु लगाये जा रहे शिविरों में चिकित्सकों की ड्यूटी लगाई गई

उज्जैन | सिविल सर्जन सह मुख्य अस्पताल अधीक्षक ने दिव्यांगजनों के लिये विकास खण्डों में समय-समय पर लगाये जा रहे शिविरों में चिकित्सकों/विशेषज्ञों की ड्यूटी लगाई जाने के आदेश जारी कर दिये हैं। उल्लेखनीय है कि उज्जैन जिले में जनपद पंचायत/नगरीय निकाय स्तर पर दिव्यांगजनों के नि:शक्तता प्रमाण-पत्र बनाये जाने के लिये शिविरों का आयोजन किया जा रहा है।
आदेश के तहत आगामी 17 दिसम्बर गुरूवार को नगर पालिका नागदा/नगर पंचायत उन्हेल में लगाये जाने वाले शिविर में अस्थिरोग विभाग के डॉ.संजय राणा, नेत्र रोग विभाग की डॉ.आभा जैथलिया, ईएनटी विभाग के डॉ.अमित पाटीदार और शिशु रोग विभाग के डॉ.एमडी शर्मा की ड्यूटी लगाई गई है। इसी प्रकार सोमवार 21 दिसम्बर को जनपद पंचायत बड़नगर/नगर पालिका बड़नगर में लगाये जाने वाले शिविर में अस्थिरोग विभाग के डॉ.अजय दंडोतिया, नेत्र रोग विभाग की डॉ.नीना भावसार, ईएनटी विभाग की डॉ.अंशु वर्मा और शिशु रोग विभाग के डॉ.यूपीएस मालवीय की ड्यूटी लगाई गई है।
आगामी 24 दिसम्बर को जनपद पंचायत महिदपुर/नगर पालिका महिदपुर में लगाये जाने वाले शिविर में अस्थिरोग विभाग के डॉ.संजय राणा, नेत्र रोग विभाग की डॉ.अदीति सिंह, ईएनटी विभाग के डॉ.अमित पाटीदार और शिशु रोग विभाग के डॉ.व्हायके शाक्य की ड्यूटी लगाई गई है। आगामी 26 दिसम्बर को जनपद पंचायत तराना/नगर पंचायत तराना/नगर पंचायत माकड़ोन में लगाये जाने वाले शिविर में अस्थिरोग विभाग के डॉ.देवेश पाण्डेय, नेत्र रोग विभाग की डॉ.आभा जैथलिया, ईएनटी विभाग की डॉ.अंशु वर्मा और शिशु रोग विभाग के डॉ.एएल अग्रवाल की ड्यूटी लगाई गई है।
आगामी 28 दिसम्बर को जनपद पंचायत खाचरौद/नगर पालिका खाचरौद में लगाये जाने वाले शिविर में अस्थिरोग विभाग के डॉ.देवेश पाण्डेय, नेत्र रोग विभाग की डॉ.अदीति सिंह, ईएनटी विभाग के डॉ.अमित पाटीदार और शिशु रोग विभाग के डॉ.व्हाय के शाक्य की ड्यूटी लगाई गई है। साथ ही समस्त दिनांकों में लगने वाले शिविरों में चिकित्सा विभाग के डॉ.अजय निगम और मानसिक रोग विभाग के डॉ.विनीत अग्रवाल की ड्यूटी लगाई गई है।
सिविल सर्जन द्वारा जानकारी दी गई कि शिविर स्थल हेतु वाहन प्रात: 9 बजे डीडीआरसी कार्यालय पुराना शिशु वार्ड जिला चिकित्सालय से रवाना होगा तथा शिविर दिवस पर ड्यूटी पर तैनात किसी भी विशेषज्ञ/डॉक्टर का अवकाश मान्य नहीं किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *