Uncategorized खेतिहर रतलाम

तेजस्वी दल के श्वानों से दोस्ती सुरक्षा कवच अभियान को मिला जन समर्थन

रतलाम। सृष्टि समाज सेवा समिति के श्वानों से दोस्ती सुरक्षाकवच अभियान से नागरिकों में उनके प्रति प्रेम,नजरिया और बदलाव के परिणाम संस्था को मिल रहे हैं अर्पित उपाध्याय, दिव्या श्रीवास्तव, शुभम सिखवाल निरंतर बारदान बिछाने का कार्य कर रहे हैं।
समिति अध्यक्ष सतीश टाक ने बताया श्वानों के दोस्ती अभियान के आव्हान के बाद कई अन्य सामाजिक संगठन, समाज सेवी, नागरिक संस्था से जुड़े हैं जिसके अंतर्गत उनके द्वारा दवाई, गोली, खाने पीने की वस्तुओं के साथ हरसंभव मदद के लिए हाथ बढ़ाये है।
ग्राम करमदी के बापू सिंह राजपूत द्वारा 50 से अधिक मात्रा में बारदान उपलब्ध करवाएं जिन्हें शहर के गली, मोहल्लों, कॉलोनियों में जैसे ही बिछाए श्वान तुरंत उस पर आकर बैठ गए श्वानों के दोस्ती एवं सुरक्षा कवच अभियान को आगे भी निरंतर जारी रख समिति बेजुबान प्राणियों के संभव मदद के लिए प्रयासरत रहेगी
नागरिक स्वयं भी इनके लिए अपने स्तर पर सेवा करें एवं समिति के श्वानों के दोस्ती अभियान से जुडऩे,मदद के लिए संस्था के हेल्पलाइन नंबर 9009470706 पर संपर्क कर सकते है। इनका मिल रहा सहयोग- समाजसेवी अनिल झालानी, सामजिक कार्यकर्ता आशा गुप्ता, अन्न दान महादान सेवा समिति के देव सोनी, गौतम जैन, खुश भरगट,मोहित सोनी निजि कंपनी में अकॉउंटेंट प्रतीक राव की 2 वर्षीय बेटी के श्वानों के प्रेम एवं समिति के कार्यों से प्रेरीत होकर सदस्यता ग्रहण की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *