रतलाम राज्य

कलेक्टर श्री डाड की अध्यक्षता में उत्कृष्ट विद्यालय प्रबंधन समिति की बैठक सम्पन्न

रतलाम । उत्कृष्ट विद्यालय प्रबंधन समिति की वार्षिक बैठक, समिति के चेयरमैन कलेक्टर श्री गोपालचंद्र डाड की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में संस्था प्राचार्य श्री सुभाष कुमावत ने विद्यालय के भौतिक तथा शैक्षणिक विकास के लिए विभिन्न प्रस्ताव प्रस्तुत किये। गहन विचार विमर्श के पश्चात विद्यालय अधिकांश प्रस्तावों को कलेक्टर ने अनुमोदित किया।
बैठक में विद्यालय में 25 कंप्यूटर्स की कंप्यूटर लैब की स्थापना, विद्यालय के बाहरी मैदान में हाई पावर सीसी कैमरे लगवाने, जरूरतमंद प्रतिभाशाली विद्यर्थियों को मोबाइल प्रदान करने, मैदान में प्रकाश व्यवस्था करने के साथ-साथ नगर निगम द्वारा बनवाई जा रही विद्यालय की बाउंड्रीवाल के कार्य शीघ्र पूरा करने, विद्यालय के मैदान में बाहरी तत्वों के प्रवेश को प्रतिबन्धित करने के निर्देश भी कलेक्टर श्री डाड ने दिए।
इससे पूर्व प्राचार्य श्री कुमावत ने कलेक्टर का स्वागत किया एवं विद्यालय की उपलब्धियो और गतिविधियों का प्रतिवेदन पावर पॉइंट के माध्यम से प्रस्तुत किया। विद्यालय की उपलब्धियो की कलेक्टर द्वारा सराहना की गई। इस अवसर पर राज्य प्रावीण्य सूची में आये तथा अन्य प्रतिभाशाली विद्यर्थियों का कलेक्टर ने प्रमाण पत्र और नगद राशि प्रदान कर संम्मान किया। बैठक में सहायक आयुक्त आदिवासी विकास श्री मोहनलाल आर्य, नगर निगम के प्रतिनिधि श्री एम.के.जैन, सहायक संचालक शिक्षा श्री लक्षमण देवड़ा, ग्रामीण यांत्रिकी सेवा विभाग से श्री अनूप मिश्रा, लोक निर्माण विभाग से श्री दीपेश गुप्ता, विद्यालय पालक संघ की अध्यक्षा श्रीमती कविता व्यास, उपाध्यक्ष श्री सुखलाल मुवेल, श्रीमती पूर्णिमा शर्मा, श्री गिरीश सारस्वत, श्री हरीश रत्नावत, श्री चाहर, श्री ललित मेहता, श्रीमती रीना कोठारी, स्नेहलता भदोरिया, माया मोर्य, श्री ताहिर अली, श्री मनीष कुमार भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *